निक्की तंबोली के भाई जतिन की कोविड-19 कॉम्प्लिकेशंस के चलते नहीं रहे। मंगलवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी अपने फैन्स के साथ शेयर की। उन्होंने इमोशनल पोस्ट में बताया कि लंबे वक्त से उनके भाई जतिन को और भी कई दिक्कतें थीं। बीते दिनों निक्की की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिनमें वह भाई की जिंदगी बचाने के लिए पूजा करती दिखाई दे रही थीं।


निक्की के भाई कई दिनों से थे बीमार

निक्की ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, मेरा भाई बस 29 साल के थे और कई साल से काफी सारी बीमारियों से जूझ रहे थे। 20 दिन पहले मेरे भाई को लंग कोलैप्स हो जाने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। वह 1 फेफड़े पर जिंदा थे। उन्हें टीबी के साथ कोरोना हुआ था साथ ही हॉस्पिटल में उनको निमोनिया भी हो गया था। आज सुबह उनके दिल ने धड़कना बंद कर दिया। ईश्वर ने कई बार मुझ पर और मेरे परिवार पर कृपा की है और मेरे भाई को बचाया है लेकिन कहते हैं कि जो किस्मत में लिखा होता है, उसे कोई बदल नहीं सकता। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने मेरे भाई के लिए प्रार्थना की। वह अस्पताल से थक गए थे। अब वह बेहतर जगह और बेहतर हाथों में हैं। 

भाई को डेडिकेट किया पोस्ट

निक्की ने एक और पोस्ट अपने भाई के डेडिकेट किया है। इसमें लिखा है, हमें नहीं पता था, इस सुबह भगवान आपको बुला लेंगे। जिंदगी में हमने आपको बहुत प्यार किया और मरने के बाद भी हम करते रहेंगे। आपको खोकर हमारा दिल टूट गया है। आप अकेले नहीं गए हमारा एक हिस्सा अपने साथ ले गए हैं।